KreditZy Loan App से लोन कम ब्याज दर से कैसे लें?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

KreditZy Loan App – दोस्तों हमारे जीवन में रोजमर्रा के बहुत खर्चे होते हैं और यह सारे ख़र्चे हमारे लिए पुरे करने भी आवश्यक होते हैं, जिनका भुगतान करना हमारे लिए बहुत कम्पलसरी हैं। लेकिन हम अपनी मासिक आमदनी से इन खर्चो को जब पूरा नहीं कर पाते क्योकि हमारे ख़र्चे बहुत ज्यादा होते हैं। लेकिन इन खर्चो को हम कम कर सकते हैं या उनको पर्सनल लोन लेकर पूरा किया जा सकता है। अब हमारे लिए सबसे बड़ी समस्या ये है की लोन ले तो कहा से ले तो दोस्तों में आज आपको उस लोन अप्प के बारे में बताने वाला हूँ :- एक ऐसा लोन एप्लीकेशन है जिसे आप बिना किसी दिक्कत के जरूरत पड़ने पर लोन प्राप्त कर सकते हैं। उस एप्लीकेशन का नाम है – KreditZy Loan App.

Kreditzy एक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म बनाने का एक बड़ा हिस्सा हैं जहां Salaried और Self employed लोग ऑनलाइन आवेदन भरकर कुछ की मिंटो में विभिन्न कारणों से 1000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का लोन बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं वो भी आसान ब्याज दर के साथ। KreditZy Loan App एक ऑनलाइन लोन एप्लीकेशन है जहाँ से आपको 10 मिनट में लोन मिल सकता है। इस एप्लीकेशन का लोन कभी भी और कहीं भी ले सकते है। KreditZy Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? KreditZy Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? KreditZy Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? KreditZy Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? KreditZy Loan App के संबन्ध में सारी जानकारी आज की इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

Kreditzy Personal Loan App क्या है?

Kreditzy Personal Loan App भारतीय नागरिको के लिए है। ताकि कोई भी भारतीय जरूरत पड़ने पर इमरजेंसी पर क्रेडिट जी पर्सनल लोन एप के जरिए इंस्टेंट ऑनलाइन लोन ले सकें। Kreditzy Personal Loan App है जिस से 10 मिनट में कोई भी लोन को आवेदन करके लोन ले सकता है। आपके बैंक खाते में भी तुरंत हमें 24 घंटे के अंदर मिल जाते हैं। यह कंपनी KartBee Technologiesद्वारा संचालित है, आरबीआई द्वारा एनबीएफसी अप्रूवड है। इस एप्लीकेशन की स्थापना Oct 29, 2019 को को गई थी। क्रेडिट्ज़ी एक ऐसा मंच है जो उधारकर्ताओं और एनबीएफसी/बैंकों के बीच ऋण लेनदेन की सुविधा प्रदान करता है। सभी ऋण आवेदन आरबीआई के साथ पंजीकृत एनबीएफसी/बैंकों द्वारा अनुमोदित और मंजूर किए जाते हैं और ऋण आवेदन के दौरान अग्रिम रूप से सूचित किया जाता है।

क्रेडिटजी लोन ऐप से कितनी लोन राशि प्राप्त की जा सकती है?

इस कंपनी के द्वारा यदि आप पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको KreditZy Loan App से आपको कम से कम 1000 रुपये तक का लोन मिल सकता है और अधिक से अधिक 2 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त किया जा सकता है।

KreditZy Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में अच्छी तरह जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं, आपको इस लोन एप्लीकेशन के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

इसे पढ़े :- CA लोन एप्लीकेशन से लोन कैसे लें? | CA Loan App से 2 लाख तक का लोन लेने की विधि?

क्रेडिटजी लोन ऐप ब्याज दर? | KreditZy Loan App Interest Rate.

KreditZy Loan App के द्वारा आपको 0%-29.95% तक का मासिक ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। अब ब्याज दर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद हम बात कर लेते हैं आपको KreditZy Loan App की सहायता से कितने समय के लिए पर्सनल और बिज़नस लोन मिल सकता है।

इसे पढ़े :-

KreditZy ऋण ऐप अवधि दर? | KreditZy Loan App Tenure Rate.

KreditZy Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 62 दिनों का समय मिल जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 15 महीनों के लिए भी प्राप्त कर सकते हो।

KreditZy लोन ऐप पात्रता मानदंड?

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 18 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।
  • आपकी आय 10 हज़ार कम से कम होनी चाहिए।

इसे पढ़े :- कोष ऐप से लोन कैसे लें? | लोन लेने के लिए योग्यता/पात्रता शर्तें?

KreditZy लोन ऐप से लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज़?

पैन कार्ड : Kreditzy को आपका क्रेडिट स्कोर और अन्य वित्तीय विवरण देखने के लिए आपका पैन नंबर चाहिए।
पते और पहचान का प्रमाण : आप इन्हे अपने आधार, पासपोर्ट, या वोटर आईडी कार्ड की एक कॉपी दे सकते हैं।
आवेदक के पास KYC दस्तावेज भी होने चाहिए जैसे : आधार कार्ड (जिसमे घर का पता हो)।

KreditZy Loan App से लोन अप्लाई करने का तरीका?

  1. सबसे पहले आपको KreditZy Loan App को डाउनलोड करना है।
  2. डाउनलोड कर लेने के बाद आपने अपनी पर्सनल बेसिक डिटेल भरनी है और अपनी एलिजिबिलिटी को 2 मिनट के अंदर चेक कर लेना है।
  3. अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपने लोन की अमाउंट को चूस करना है और रीपेमेंट करने के समय को चुन लेना है।
  4. इसके बाद आपने अपनी केवाईसी को कंप्लीट करनी है और अपनी इनकम को वेरीफाई करना है।
  5. इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

संपर्क करें :-

  • ग्राहक सेवा ईमेल : help@kreditzy.com
  • Customer Service No. : 8044292500

इसे भी पढ़े :- Future Rupee से लोन लें? | Future Rupee से लोन कैसे प्राप्त करें

दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको KreditZy Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान कर दी गई है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं। आपके किसी भी दोस्त को isntant पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा इस पोस्ट का यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

धन्यवाद !

WhatsApp Group Apply Now

Leave a Comment