RapidRupee App से लोन कैसे लें? | Rapid Rupee App Se Loan Kaise Le?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rapid Rupee Instant Loan : दोस्तों आज मार्किट में बहुत सी लोन एप्लीकेशन मौजूद हैं, लेकिन कही ब्याज ज्यादा होता हैं तो कही से लोन लेने में बहुत टाइम लगता हैं। आज की इस पोस्ट में हम एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में जानकारी लेकर आये हैं जो आपको आसान पर्सनल लोन, आसान तरीके से मोबाइल के माध्यम से देने का काम करती हैं। आज कल किसी भी भाई को या हमें किसी समय माया रानी की बहुत जरुरत हो तो आप इस जरूरत को पूरा कर सकते है उस एप्लीकेशन का नाम है – Rapid Rupee Instant Loan. जहा से आप 60000 रुपये तक का इंस्टेंटलोन प्राप्त कर सकते हो और अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हो। जहाँ से आपको 20 मिनट में लोन मिल सकता है। इस एप्लीकेशन का लोन प्रोसेस्स 100% ऑनलाइन है। आपको यहाँ से लोन कभी भी और कहीं भी मिल सकता है। RapidRupee Loan App से लोन कैसे मिल सकता है?, RapidRupee Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? RapidRupee Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है?, RapidRupee Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है?, RapidRupee Loan App के सम्बन्ध में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

Rapid Rupee App क्या है?

Rapid Rupee की शुरुवात 4 दिसंबर 2018 में एक NBFC (गैर बैंकिंग वित्तीय संस्था) जिसका नाम AFG Business Solutions (India) Pvt. Ltd. द्वारा की गई। इस एप्लीकेशन पर 1,000,000+ downloads है। और गूगल प्ले स्टोर पर इसकी स्टार रेटिंग 4.2 की है। Rapid Rupee यह एक इंस्टेंट कॅश लोन की सुविधा देने वाली मोबाइल एप्लीकेशन है जिसके जरिये आप आपको लगने वाली पैसोंकी किसी भी जरुरत को पूरा कर सकते हो। यह एक तसल्लीबक्श लोन एप्लीकेशन है, इससे लोन बड़ी आसानी से ले सकते हो।

RapidRupee लोन ऐप लोन राशि? | RapidRupee Loan App Loan Amount

इस कंपनी के द्वारा यदि आप पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको ₹60,000 तक का  लोन किया जा सकता है। RapidRupee Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

इसे पढ़े :- Cashpo ऐप से पर्सनल लोन कैसे ले? | Loan Lene Ka Trika Step To Step?

RapidRupee Loan ऐप ब्याज दर? | RapidRupee Loan App Interest Rate

RapidRupee Loan App के द्वारा आपको 1%-12% तक का ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। अब ब्याज दर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद हम बात कर लेते हैं आपको RapidRupee Loan App की सहायता से कितने समय के लिए पर्सनल लोन मिल सकता है।

RapidRupee लोन ऐप अवधि दर? | RapidRupee Loan App Tenure Rate

दोस्तों अगर आप Rapid Rupee मोबाइल एप्लीकेशन से इंस्टेंट कॅश लोन लेना चाहते है तो लोन को वापस करने के लिए कम से कम 61 दिन  का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 12 महीनों के लिए भी ले सकते हैं।

RapidRupee Loan App से 349 की प्रोसेसिंग फीस लगाई जाती हैं।

इसे पढ़े :- Future Rupee से लोन लें? | Future Rupee से लोन कैसे प्राप्त करें?

RapidRupee लोन ऐप पात्रता मानदंड? | RapidRupee Loan App RapidRupee Loan App Tenure Rate

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 22 से 59 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास लोन चुकाने के लिए कमाई का कोई जरिया होना चाहिए।
  • आपकी आय 10 हज़ार रुपये या अधिक होना चाहिए।

इसे पढ़े :- आधार कार्ड से पीएम किसान का पैसा आया या नहीं कैसे चेक करें?

RapidRupee लोन ऐप दस्तावेज़ आवश्यक? | RapidRupee Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी

RapidRupee Loan App से लोन कैसे लें? | How to apply Rapidrupee Loan

  1. सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से आपको RapidRupee Loan App को डाउनलोड करना होगा।
  2. अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करे।
  3. डाउनलोड कर लेने के बाद आपने अपनी पर्सनल बेसिक डिटेल भरनी है और और KYC डाक्यूमेंट्स upload करे। अपनी एलिजिबिलिटी को 2 मिनट के अंदर चेक कर लेना है।
  4. अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपने लोन की अमाउंट को चुन लेना है और रीपेमेंट करने के समय को चुन लेना है।
  5. इसके बाद आपने अपनी केवाईसी को कंप्लीट करके अपनी इनकम को वेरीफाई करना है।
  6. कुछ ही देर में अगर आप योग्य होंगे तो आपको लोन का ऑफर मिल जायेगा।
  7. इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़े :- Overseas Service Loan of india से मिनटों में लोन लें? Overseas Service Loan से लोन लेने की विधि?

फ्रेंड्स, आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको RapidRupee Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है, RapidRupee Loan App से लोन कैसे मिल सकता है?, RapidRupee Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है?, RapidRupee Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है?, RapidRupee Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह पोस्ट शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

धन्यवाद !

WhatsApp Group Apply Now

Leave a Comment