फेस्टिवल लोन ऑफर | दिवाली जैसे फेस्टिवल पर घर खरीदना चाहते हैं तो लोन के लिए तुरंत अप्लाई करें, यहां मिल रहे हैं शानदार होम लोन ऑफर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने कस्टमर्स के लिए BOB के संग फेस्टिवल की उमंग नाम से एक कैंपेन शुरू किया है। Bank of Baroda का यह फेस्टिवल स्पेशल कैंपेन 31 दिसंबर 2023 तक रहेगा। इस कैंपेन के तहत बैंक बेहद आकर्षक ब्याज दरों पर होम लोन, पर्सनल लोन, कार लोन और एजुकेशन लोन ऑफर कर रहा है। जिसे आप बड़ी आसानी से ले सकते हैं।

दिवाली भारत का एक सभी त्योहारों से मुख्य त्योहार है। यह पूरे देश में नाच कूद के बड़ी धूमधाम के साथ मनाई जाती है। दिवाली पर लोग जमकर खरीदारी करते हैं। कोई घर खरीदते हैं, कोई TV क्रीडा है, कोई मोटरसाइकिल खरीदता है। कोई रेडीमेड कपड़ा खरीदता है, कोई सिंपल कपड़ा खरीदता है, तो कोई फर्नीचर। वहीं, खास कर महानगरों में दिवाली पर घर और फ्लैट्स की बिक्री कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है। अगर आप इस दिवाली पर घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो अभी आपके पास अच्छा मौका है। बैंक के साथ-साथ नन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनियां (एनबीएफसी) भी घर खरीदारों के लिए शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट पेश कर रही हैं। खास बात यह है कि इस दिवाली पर बैंक और एनबीएफसी ऑफर्स के अलावा इंटरेस्ट रेट और प्रोसेसिंग फीस में भी काफी डिस्काउंट दे रहे हैं। ऐसे में अगर आप दिवाली पर घर खरीदते हैं, तो बहुत ज्यादा फायदे में रहेंगे।

ऐसे तो बोहत सारे बैंक और एनबीएफसी होम बायर्स को होम लोन और प्रोसेसिंग फीस पर डिस्काउंट दे रहे हैं, लेकिन बजाज फाइनेंस लिमिटेड की सहायक कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के ऑफर्स कस्टमर्स को ज्यादा आकर्षित कर रहे हैं। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने होम लोन पर फेस्टिवल ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है, जो काफी लोगों को भा रहा है।

5 करोड़ तक का होम लोन ले सकते हैं

दरअसल, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने सैलरीड क्लास के लिए एक बेहतरीन ऑफर शुरू किया है. वह 8.45% ब्याज दर पर होम लोन अपने ग्राहक को दे रहा है ऐसे में अगर आप दिवाली पर इस ऑफर के तहत होम लोन पर घर खरीदते हैं, तो आपकी ईएमआई कम बनेगी। खास बात यह है कि अभी आप कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में 40 साल तक के लिए भी लोन अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही ग्राहक 5 करोड़ तक का होम लोन ले सकते हैं।

कई टैक्स बेनेफिट भी मिलेंगे

वहीं, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का कहना है कि होम लोन के अलावा भी वह कई ऑफर पेश कर रहा है। अगर आप चाहें, तो लोन लेने के लिए घर बैठे- बैठे भी ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आपके सारे डॉक्यूमेंट सही पाए जाते हैं, तो आपको 2 दिन अंदर भी लोन मिल सकता है। यदि आपने पहले से ही होम लोन ले रखा है, तो आप कम ब्याज दरों पर अपने बैलेंस को ट्रांसफर कर सकते हैं। साथ ही टॉपअप होम लोन के हकदार भी हो सकते हैं। आपको हाउसिंग लोन के अलावा कई टैक्स बेनेफिट भी मिलेंगे।

8.60% की दर से ब्याज भरना पड़ेगा

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का कहना है कि 750 या उससे अधिक क्रेडिट स्कोर वाले होम खरीदार लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। होम लोन 13 सितंबर से मिलने शुरू हो गए हैं, जो 12 नवंबर 2023 तक जारी रहेंगे। अगर आप अभी होम लोन लेते हैं, तो आपको 8.45% की दर से ब्याज देना पड़ेगा। यदि आप होम लोन को बजाज हाउसिंग फाइनेंस में ट्रांसफर कराते हैं, तो आपको 8.60% की दर से ब्याज भरना पड़ेगा।

WhatsApp Group Apply Now

Leave a Comment