1000 से 500000 रुपये मनी व्यू ऐप से कैसे लें? | Money View App Se Loan Kaise Le?

मनी व्यू रिव्यु इन हिंदी – दोस्तों दुनिया दारी में हम सभी को नोटों की सभी को जरूरत है, दुनिया दारी का कोई भी काम माया रानी बिना नहीं चलता लेकिन आज देश में रुपया तो बहुत है पर बेरोजगार लोगो के पास नहीं है, न ही सरकार बेरोजगार लोगो के बारे में कुछ सोच रही है, सिर्फ किताबी बाते करती है इसलिए दोस्तों अगर आप अपना कोई काम धंधा करना चाहते हो तो आप लोन लेकर अपना सपना साकार कर सकते हो, आज में आप को ऐसे ऐप के बारे में बताने वाला हूँ जो अपना काम धंधा करते है या नौकरी कर रहे है, जिनका सिबिल स्कोर 600 से ऊपर है उन के लिए लोन ऐप है – जिसका नाम है मनी व्यू ऐप। इस लेख में, हम Money view Loan के बारे में वह सब कुछ जानेंगे जो आपको जानने की जरुरत है जैसे लोन के फायदे, जरूरी दस्तावेज, फीस और चार्ज, ब्याज दर और आवेदन करने का तरीका आदि। अधिक जानने के लिए पढ़ें और देखें कि क्या मनी व्यू पर्सनल लोन (Money View Personal Loan) आपके लिए सही है।मनी व्यू लोन (Money View Loan) का इस्तेमाल आप अपनी मर्जी से कही भी कर सकते है, जैसे मोबाइल फोन खरीदना, यात्रा करना, विवाह शादी में, चिकित्सा आपात स्थिति में, पढ़ाई (शिक्षा) के लिए, घर का नवीनीकरण आदि। यह ऐप आपको आपकी लोन की ईएमआई भुगतान के बारे मे सारी अपडेट देता है। Money View आपको गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा जिसे आप अपने फोन मे इंस्टॉल करके Money View Loan का लाभ उठा सकते है।

मनी व्यू लोन ऐप के बारे

मनी व्यू लोन ऐप 20 जून 2017 को शुरू किया गया। अगर Google Play Store पर बात करें तो 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इसे अपने मोबाइल में इनस्टॉल किया है और इस एप्लीकेशन को Play Store पर 4.5 की रेटिंग प्राप्त है। लोन के लिए ट्रस्टेड लोन ऐप है, बेझिझक आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हो।

Money View से कितना लोन मिलेगा?

आपको Money View App पर आपको 10000 रूपये से लेकर 5 लाख रूपये तक का पर्सनल लोन मिल जाता है जो कि एक पर्याप्त राशि होगा आपके रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए।

Money View ऐप से लोन कितने समय के लिए मिलेगा?

इस ऐप से लोन लेने पर आपको 3 महीने से 5 साल तक का समय वापसी के लिए मिल जाता है। इसका मतलब आप 3 महीने से लेकर 5 साल के अन्दर अपने लोन की राशि की ब्याज सहित चुकौती कर सकते हैं।

मनी व्यू पर्सनल लोन की विशेषताएं क्या है?

  • मनी व्यू ऐप से आप 5000 रूपये से 5 लाख रूपये तक का तत्काल लोन ले सकते है। पूरे देश मे आप कही से भी इस लोन का लाभ उठा सकते है।
  • Money view मे आप सिर्फ 2 मिनट में अपनी योग्यता की जांच कर सकते है और 24 घंटों में अपने खाते में नकद राशि प्राप्त कर सकते है। अपनी लोन योग्यता जानने के लिए आपको Money View की आधिकारिक वेबसाइट या Money View App पर कुछ डिटेल्स भरने होंगे।
  • Money View 100 प्रतिशत ऑनलाइन है आपको किसी भी प्रकार की कागजी कारवाही की जरुरत नहीं होती है लोन लेने के लिए। आप घर बेठे आसानी से लोन के लिए आवेदन कर सकते है।
  • मनी व्यू लिए गए लोन को चुकाने के लिए 12 महीने से लेकर 60 महीने तक का टाइम प्रदान करता है।
  • मनी व्यू पर्सनल लोन की आकर्षक ब्याज दरें 1.33% प्रति माह से शुरू होती हैं जो की एक अच्छा विकल्प है।
  • Money View App पर आपको लोन लेने के लिए बहुत कम दस्तावेजों की जरुरत होती है।
  • Money View पुरे भारत में 5 हजार से भी अधिक Location पर लोन Provide करवाती है।

मनी व्यू लोन ईएमआई कैलकुलेटर

आप EMI Calculator का इस्तेमाल करके अपनी Money View Loan की ईएमआई की गणना कर सकते हैं जिसमें आपको केवल लोन राशि, ब्याज दर और अवधि, दर्ज करना होगा और ईएमआई कैलकुलेटर आपकी मनी व्यू लोन की ईएमआई की गणना करके दिखा देगा। कितनी राशि पर कितने दिनों में हर महीने कितना लोन भरना होगा, ये सारी जानकारी आपको इएमआई कैलकुलेटर पर मिल जाएगी।

Personal Loan EMI Calculator

मनी व्यू लोन के लिए पात्रता मापदंड?

  • सबसे पहले आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आवेदन करने वाले की आयु 21 से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
  • आवेदन करने वाले का वेतनभोगी या स्वरोजगार होना आवश्यक है।
  • आपका वेतन बैंक खाते में प्राप्त होना चाहिए।
  • यदि आप स्व-नियोजित हैं, तो आपकी मासिक आय कम से कम 25000 रुपये होनी चाहिए।
  • सिबिल स्कोर कम से कम 600 का होना चाहिए या एक्सपेरिमेंट स्कोर 650 का होना जरुरी है।

Money View लोन लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज?

  • पहचान पत्र (आधार कार्ड या पैन कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं).
  • निवास प्रमाण पत्र (कोई भी दस्तावेज जिसमें आपका Current Address Mention हो).
  • आय प्रमाण (व्यवसायियों या स्वरोजगार के लिए), पिछले दो वर्षों का आयकर रिटर्न सत्यापन फॉर्म।
  • वेतनभोगी के लिए, पिछले 3 महीने की बैंक स्टेटमेंट सैलरी क्रेडिट के साथ।

Money View लोन पर कितना ब्याज लगता है?

इस ऐप से लोन लेने पर आपको 16 से 39 प्रतिशत प्रतिवर्ष ब्याज दरों के साथ लोन मिलता है। जब आप लोन के लिए Apply करेंगे तो ब्याज दरें जरुर चेक कर लीजिये। लोन पर लगने वाला ब्याज आपके क्रेडिट स्कोर, आय, अन्य ऋण, दायित्वों आदि के आकलन पर आधारित होती है।

Money View लोन पर लगने वाले फीस और चार्ज?

प्रोसेसिंग फीस 2 से 8 प्रतिशत तक जीएसटी के साथ। टाइम से लोन न भरने पर लेट फीस भी लगाई जा सकती है।

मान लो आप 50000 रूपये का लोन, 24% की वार्षिक ब्याज दर (APR) के साथ, 12 महीनों की चुकौती के हिसाब से लेते हो तो जिसमे आप को 1750 रुपये प्रसंस्करण शुल्क और 315 रुपये जीएसटी भरना होगा, जो राशि आपको वितरित की जाएगी 47935 रुपये है और कुल ब्याज ₹6,736 है। जो आपने को राशि वापिस करनी है 56736 रुपये होगी। जिसकी 4728 रुपये मासिक ईएमआई है।

Money View ऐप पर लोन के लिए अप्लाई कैसे करें?

  1. आप गूगल प्ले स्टोर से मनीव्यू लोन ऐप( Money View App) डाउनलोड करें।
  2. ऐप लॉन्च होने के बाद आपको उसमे लॉग इन करना होगा।
  3. आपको कुछ डिटेल्स भरनी होगी और साथ ही आपको कुछ दस्तावेज़ भी अपलोड करने होंगे जैसे आधार कार्ड, पेन कार्ड, आदि।
  4. मूल विवरण प्रदान करें और 2 मिनट में अपनी योग्यता जांचें।
  5. अपनी ऋण राशि और पुनर्भुगतान अवधि चुनें।
  6. अपना केवाईसी पूरा करें और अपनी आय सत्यापित करें।
  7. कुछ ही घंटों में पैसा सीधे अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करवाएं।

मनी व्यू लोन कस्टमर केयर नंबर

किसी भी काम के लिए कृपया हमसे care@moneyview.in पर संपर्क करें या 08069390476 पर कॉल करें

फ्रेंड्स, मनीव्यू लोन (Money view Loan) उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जिन्हें इंस्टेंट नकदी की आवश्यकता है और जिनके पास समय नहीं है या पर्सनल लोन प्राप्त करने में असमर्थ हैं। इसकी सरल आवेदन प्रक्रिया, कम ब्याज दर और लचीले पुनर्भुगतान विकल्प इसे तत्काल वित्तीय जरूरतों वाले लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाते हैं। Money view Loan के साथ आप पारंपरिक लोन देने वाली संस्थाओं के साथ आने वाली किसी भी परेशानी के बिना अपनी जरूरत की नकदी जल्दी से प्राप्त कर सकते हैं। इस पोस्ट में बस इतना ही आशा करते हैं किआपको हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख जरुर पसंद आया होगा और आपको Money View Instant Personal Loan App के बारे में जानकारी हासिल हुई होगी, इस लेख को अपने दोस्तों के साथ भी जरुर शेयर करें।

धन्यवाद!

Leave a Comment