Bueno Loan App से लोन कैसे लें? | Bueno Loan App se turant loan kaise le?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फ्रेंड्स, आज कई प्रकार के ऑनलाइन एप्लीकेशन मौजूद है जिनके जरिए व्यक्ति घर बैठे ही लोन को प्राप्त कर सकता है। Bueno Loan App से आपको अपनी वितीय समस्याओं को पूरा करने लिए आपकी पूरी मदद करता है। ये एक ब्रिज (पुल) की तरह काम करता है, जिसकी मदद से आपको बड़ी-बड़ी कम्पनी के द्वारा लोन मिल सकता है। ब्यूनो लोन एप्लिकेशन के माध्यम से, एक ग्राहक तत्काल व्यक्तिगत लोन के लिए आवेदन कर सकता है जो ग्राहक को क्रेडिट इतिहास बनाने और कम दरों पर Personal Loan प्राप्त करने में भी मदद करता है। आप आरबीआई द्वारा पंजीकृत एनबीएफसी से सीधे अपने बैंक खाते में यह ऋण प्राप्त कर सकते है। क्या आपको भी पैसों की अर्जेंट आवश्यकता है अगर हां तो आज हम आपको Bueno App के बारे में बताएंगे जिसकी सहायता से आप डाक्यूमेंट्स के आधार पर पैसों का तुरंत पर्सनल लोन लेकर अरेंजमेंट कर सकते हैं। Bueno Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? Bueno Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? Bueno Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है। Bueno Loan App से लोन कौन-कौन व्यक्ति ले सकता है? आपको इस एप्लिकेशन के सम्बन्ध में हम सारी जानकारी देंगे।

Bueno Loan App Review in Hindi?

Bueno App ऑनलाइन लोन देने वाला एक प्लेटफार्म है। इस ऐप को मुख्य तौर पर व्यापारी, छोटे-मोटे दुकानदारों, पर्सनल खर्चों आदि को ध्यान में रखते हुए बनाया हैं। इस ऐप से भारत के किसी भी हिस्से से लोन के लिए आवेदन किया जा सकता हैं। 15 नवंबर 2019 को इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर रिलीज किया गया था। इस ऐप को Bueno Gig Credit Building Technologies Pvt Ltd द्वारा संचालित किया गया है। इस ऐप का मुख्य काम लोगों को लोन देना हैं और गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 4.2 की रेटिंग मिली हुई वर्तमान समय में 10 लाख से भी ज्यादा यूजर इस ऐप का उपयोग कर रहे हैं।

Bueno Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा?

इस Loan App से शुरु में आपको ज्यादा से ज्यादा 25,000 रुपये तक का लोन मिल जाता है। लेकिन दोस्तो यह App आपको स्टार्टिंग में कम ही लोन देगा क्योंकि जब आप इस एप्स से पहली बार लोन लेते हैं तब आपको आपकी योग्यता के आधार पर लोन दिया जाता है,और जैसे-जैसे आप लिए गए लोन को समय समय पर जमा करते रहेंगे, तो फिर Bueno Finance App द्वारा आप अधिक लोन राशि को प्राप्त कर सकेंगे।

Bueno Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा?

इस Loan App से लोन लेने पर आपको चुकौती की न्यूनतम अवधि 3 महीने और अधिकतम अवधि 6 महीने के लिए लोन मिल सकता है।

इसे पढ़े :- Kreditzy App Kya Hai In Hindi | क्रेडिटजी का यूज़ कैसे करें ? | Kreditzy App से लोन कैसे लें?

Bueno Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा?

ऑनलाइन लोन देने वाले एप्लीकेशन की इंटरेस्ट रेट बहुत अधिक होती है जिसके चलते अगर आपको बहुत अर्जेंट है लोन की आवश्यकता है तो ही आप मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए लोन ले सकते है। Bueno Loan App से लोन लेने पर 20% से 45% का सालाना का ब्याज लग जाता है। प्रोसेसिंग शुल्क 200 रुपये से 500/- रुपये (जीएसटी सहित) लिया जायेगा। ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस आपके उत्पाद के अनुसार अलग-अलग होती है।

Example:-

मान लीजिए आपने लोन लिया 10000 रुपए का तो आपको 1.5% मासिक साधारण ब्याज लग जाता है, 3 महीने का आपको समय भी मिल जाता है, प्रोसेसिंग शुल्क 200 रुपये लग जाती है और वितरित राशि 9800 रुपये होगी। पूरा ब्याज जो आपको देना होता है वो है 450 रूपए और जो आपको पूरा अमाउंट रिपेमेंट करना होता है वो है 10450 रुपए

इसे पढ़े :- Bank of Baroda Personal Loan Kaise Le? | ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?

Bueno से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड।
  • पैन कार्ड।
  • सेल्फी।

इसे पढ़े :- LoanFront Loan App से लोन कैसें लें? LoanFront Loan App Review 2023

Bueno Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं?

  • भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 18 वर्ष की होनी चाहिए।
  • आवेदक की मंथली इनकम बैंक में आनी चाहिए।
  • केवाईसी के सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज उपलब्ध होने चाहिए।

Bueno Loan App से लोन कैसे लें?

  1. सबसे पहले BUENO FINANCE Loan App को डाउनलोड करना हैं।
  2. उसके बाद अपने बारे में कुछ जानकारी जैसे नाम, उम्र व् पता भरना हैं।
  3. फिर अपने डाक्यूमेंट्स अपलोड करने हैं।
  4. इसके बाद पार्टनर कंपनी के डाक्यूमेंट्स अपलोड करने हैं।
  5. ये सब जानकारी भरने के बाद आपको लोन अमाउंट व अवधि सेलेक्ट करना हैं।
  6. इसके बाद आपने बैंक खाते में लोन की राशि को ट्रान्सफर करने रेकुएस्ट कर लेना है।

कृपया किसी भी प्रश्न के लिए support@buenofinanceinc.com पर संपर्क कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े :- Kissht Loan App से लोन कैसे लें? Kissht Loan App Review 2023

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Bueno Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Bueno Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा। Bueno Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा। Bueno Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा। Bueno Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे। Bueno Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं। Bueno Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने जाना। अगर दोस्तों आप हमारे इन लेखों को अपने दोस्तों के साथ शेयर नहीं करते है तो आज का यह लेख आप अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।अगर कोई डाउट हो तो हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

WhatsApp Group Apply Now

Leave a Comment