Pocketly App से लोन कैसे लें? | Pocketly Instant Personal Loan Argent?

Pocketly Loan App kya hai?

जॉब करने वाले व्यक्ति और अपना खुद का व्यवसाय करने वाले व्यक्ति भी Pocketly एप्लीकेशन के द्वारा तुरंत लोन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, Pocketly एप्लीकेशन RBI द्वारा रजिस्टर्ड है और आरबीआई द्वारा जारी किए गए नियमों के अनुसार ही लोन की सुविधा देती है। तो आप जानते हैं कि महीने के आखिर में हमें माया रानी की बड़ी तंगी हो जाती है, ऐसे में हमें थोड़े से ज्यादा पैसों की आवश्यकता होती है ताकि हमारा अगली सैलरी तक काम चल जाए, ऐसे में Pocketly App आपके बड़े काम आ सकती है, और आप यहां से केवल अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की सहायता से तुरंत लोन ले सकते हैं। जिसके लिए आप को इनकम प्रूफ दिखाने की आवश्यकता नहीं है, क्या आप जानना चाहते हैं कि इस एप्लीकेशन के माध्यम से लोन कैसे लिया जाता है? कागजी फॉर्म और लंबी आवेदन प्रक्रियाओं को अलविदा कहें। पॉकेटली से आप मिनटों में तत्काल व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं – कोई कागजी कार्रवाई नहीं, कोई झंझट नहीं! हमारा सुरक्षित ऑनलाइन ऋण ऐप आपके लिए आवश्यक नकदी प्राप्त करना पहले से कहीं अधिक आसान बना देता है।नकदी चाहिए, जल्दी? पॉकेटली वह समाधान है जिसका आप इंतजार कर रहे थे! पॉकेटली के साथ अपने वित्त पर नियंत्रण रखें। हमारी तेज़ और आसान आवेदन प्रक्रिया से आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपको सर्वोत्तम ऑनलाइन ऋण ऐप शर्तें मिल रही हैं और आपके खाते में तुरंत पैसा आ जाएगा। अगर हां, तो इस Post को अंत तक पढ़ते रहिए, क्योंकि आज हम Pocketly एप्लीकेशन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। Pocketly Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? Pocketly Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? Pocketly Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? Pocketly Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? Pocketly Loan App के संबन्ध में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

Pocketly App Review In Hindi?

गूगल प्ले स्टोर पर Pocketly App,16 अक्टूबर 2019 को लॉन्च किया था और अभी तक Pocketly App को प्ले स्टोर की मदद से 10 लाख से अधिक लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है। साथ ही इस ऐप को प्ले स्टोर पर 4.0 की स्टार रेटिंग भी प्राप्त है। यह लोन देने वाला ऐप RBI और NBFC द्वारा पूरी तरह एसे प्रमाणित है। साथ ही इस ऐप का इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है। लोन कभी भी और कहीं भी।

Pocketly Loan App Loan Amount

इस कंपनी के द्वारा यदि आप पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको 50000 रुपये तक का लोन किया जा सकता है।

Pocketly Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

Pocketly Loan App Interest Rate

इस Loan App के द्वारा आपको ब्याज दरें 2% से 3% प्रति माह तक शुरू होती हैं। अप्रैल 30% से 99% तक लगेगी। प्रोसेसिंग फीस 20 रुपये से 120 रुपये या 0%-7.5% लगेगी। लागू होने पर जीएसटी अलग से लगेगा। 

Pocketly Loan App Tenure Rate

Pocketly Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 61 दिन का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 120 दिन के लिए भी ले सकते हैं।

Pocketly Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी

Pocketly Loan App से लोन कैसे लें?

  • सबसे पहले आपको Pocketly Loan App को डाउनलोड करना है।
  • मोबाइल नंबर का उपयोग करके साइन अप करें।
  • आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।
  • केवाईसी, पैन विवरण अपलोड करके अपनी प्रोफ़ाइल सत्यापित करें।
  • बैंक खाता विवरण प्रदान करें।
  • अपनी लोन राशि और अवधि चुनें।
  • इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको Pocketly Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

Thanks