Buddy Se Loan Kaise Prapt Krein? Buddy App instant loan app?

Buddy Loan App

Buddy App से लोन लेने के लिए आपकी नागरिकता भारतीय होनी जरुरी है। आपके पास आय का कोई श्रोत होना चाहिए और कम से कम 12 हजार रूपये की Income होनी चाहिए। सही क्रेडिट हिस्ट्री होनी चाहिए, अगर क्रेडिट हिस्ट्री ठीक नहीं है तो आपको लोन ऊँची ब्याज दर के साथ मिलेगा। जिसको भरना बड़ा ही मुशील काम है। नियम शर्ते देख कर ही लोन ले वरना बाद में बड़ी दिक्कत हो सकती है। Buddy Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? Buddy Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? Buddy Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? Buddy Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? Buddy Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

Buddy Loan App Loan Amount?

इस कंपनी के द्वारा यदि आप पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको 15 लाख रुपये तक का लोन किया जा सकता है। आपको कम से कम 10 हज़ार रुपये का लोन मिल सकता है।

Buddy Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

Buddy Loan App Interest Rate?

Buddy Loan App के द्वारा आपको 11.99% तक का मासिक ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा ।

ब्याज दर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद अब हम बात कर लेते हैं आपको Buddy Loan App की सहायता से कितने समय के लिए पर्सनल और बिज़नस लोन मिल सकता है।

Buddy Loan App Tenure Rate?

Buddy Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 6 महीने का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 5 साल के लिए भी ले सकते हैं।

Buddy Loan App Eligibility Criteria?

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 21 साल की होनी चाहिए।
  • आपका मासिक वेतन 25 हज़ार होना चाहिए।

Buddy Loan App Documents Required?

  • पैन कार्ड

Buddy Se Loan Prapt Krne ki Vidhi?

  • सबसे पहले आपको Buddy Loan App को डाउनलोड करना है।
  • डाउनलोड कर लेने के बाद आपने अपनी पर्सनल बेसिक डिटेल भरनी है और अपनी एलिजिबिलिटी को 2 मिनट के अंदर चेक कर लेना है।
  • अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपने लोन की अमाउंट को चूस करना है और रीपेमेंट करने के समय को चुन लेना है।
  • इसके बाद आपने अपनी केवाईसी को कंप्लीट करनी है और अपनी इनकम को वेरीफाई करना है।
  • इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको Buddy Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

Thanks